बहन का जन्मदिन स्टेटस Birthday Status For Sister in Hindi


नमस्कार, इस पोस्ट में हमने दिए है बहन के लिए best birthday status in hindi. इस दुनिया मे प्यार करने वाले बहुत मिलेंगे लेकिन एक बहन का प्यार ही है जो सबसे अलग होता है। "कभी लड़ाई झगड़ा तो कभी प्यार बस ऐसा सुंदर रिश्ता है बहन के साथ'"  इसीलिए इस लेख में हमने दिए है 100 से भी ज्यादा Happy Birthday Status For Sister in Hindi आप इन सब Birthday Status में से अपनी Sister के लिए बेस्ट जन्मदिन मुबारक़ स्टेटस को कॉपी कर Facebook, Whatsapp, Instagram और किसी भी सोशल मीडिया साइट पर शेयर कर सकते हो।

Happy Birthday Status For Sister in Hindi





खुबसूरत ❤️एक रिश्ता 👉तेरा मेरा है,
जिस पे बस खुशियों😁 का पहरा है,
नजर 👀न लगे कभी इस रिश्ते को,❌
क्योंकि दुनिया🌎 की सबसे प्यारी मेरी👉 बहना हैं।
🎂🍫🍬Happy Birthday My Cute Sister🍬🍫🎂

मुबारक 🤝🏻हो तुमको यह जन्मदिन 🎂तुम्हारा,
जो मांगो तुम 🙏🏻रब से वो मिल जाये 👉तुम्हें सारा,
दुखो 😭की कभी काली रात ना आये,❌
खुशियों 😀से भर जाये घर का आँगन सारा,🤗
😏मुबारक हो तुमको यह 🎂जन्मदिन तुम्हारा🎂

Rab Na ❌Kare Kabhi Tumhen 👉Khushiyon Ki Kami Ho,
Tumhre Qadmo👇 Ke Niche Phoolon🌺 Ki Zami Ho,
Anso Na❌ Ho Tumhri Ankhon👀 Mein Kabhi,
Agar Ho✔️ to wo Khushiyon🤗 Ki Nami Ho…
🎂🍫Happy B.day to you 👉 चुुुड़ैल 😂

B'day Status for Sister Hindi

ऐ रब, 🙌मेरी दुआओं में असर इतना रहे,😇
मेरी👉 बहन का दामन हमेशा खुशियों😁 से भरा रहे,
जन्मदिन 👉मुबारक हो मेरी प्यारी #Sister❤️❤️

चाँद 🌛से प्यारी चांदनी.. चांदनी से भी प्यारी रात,🌟
रात से प्यारी 👉जिंदगी.. और जिंदगी से भी प्यारे 😘आप।
🎂🍫जन्म दिन की ढेरों शुभ कामनाएं बहन 😘😘

ख्वाहिशों 😀के समंदर के सब 👉मोती तेरे 🙏🏻नसीब हो,
तेरे चाहने वाले 🤝🏻हमसफ़र तेरे हरदम करीब 👨‍❤️‍💋‍👨हों,
कुछ यूँ उतरे तेरे लिए रहमतों का 🙏🏻मौसम,
कि तेरी हर 🙌दुआ, हर ख्वाहिश कबूल 🤗हो।
🍫🎂🍫🎂जन्मदिन की बधाई!🎂🍫🎂🍫

Birthday Status for Little Sister in Hindi

Suraj☀️ roshni le kar 💁aayaa,
Aur🐦 chidyon ne gaanaa🔊 gaayaa,
Phoolon💐 ne hans hans kar ❤️bolaa,
Mubarak👉 ho tumhaara janam din aaya🎂🍫🎂🍫
🍫🎂🍫🎂Janamdin Mubarak Bahan.🍫🎂🍫🎂

सब से 😂अलग हैं 👉बहन मेरी,
सब से 😇प्यारी है 👉बहन मेरी,
कौन कहता हैं 🤗खुशियाँ ही सब होती हैं 👉जहाँ में,
मेरे लिए तो ❤️खुशियों से भी अनमोल हैं 👉बहन मेरी।
🍫🎂Happy Birthday #_Moti🎂🍫

वो 😇किस्मत वाले हैं, जिनके पास आप 👉जैसी बहन है,
बहन टीचर😘 भी होती है और दोस्त 🤗भी ।
🍬🎂 Happy Birthday Di.. 🎂🍬

Happy Birthday Wishes Status for Sister in Hindi

दुआ 🙏🏻है कि ऊपरवाला👆 तुम्हें हमेशा खुश😇 रखे
और😀 तुम्हारे होठों पर हमेशा😘 मुस्कान खिली रहे।
🎂🍬हैप्पी बर्थडे प्यारी दी 🍬🎂

U R Special,🤗 U R a Sister who Fights Wid Me,😏 Plays Wid Me, Suggest Me & Shouts at Me.🔊
But U r So Softhearted❤️ & I Love U My Dear Sister. 🎂🍫Happy Birthday to U!🎂🍫

हैप्पी बर्थडे 👉Sister
आज दिन बहुत खास हैं,😇
बहन के लिए कुछ मेरे पास है,😘
तेरे सुकून के खातिर ओ बहना,🤗
तेरा #Brother 👉हमेशा तेरे साथ हैं,
और आज तेरा 👉जन्मदिन🎂 हैं इसीलिए सबसे पहले Party🍬🍫🎂 बाकि सब बाद में.

Happy Birthday Whatsapp Status for Sister in Hindi

खुशी की 👉मेहफिल सजती 🌹रहे,
खूबसुरत हर पल 💫 खुशी राहे,
आप इतना खुश रहे 👉जीवन में कि,
खुशी भी आपकी 🌺दीवानी रहे..
✨Happy Birthday🎂🍫 My Sweet Sister✨

ये दिन👉 ये महीना ये तारीख जब जब आई,🤗
हमने प्यार 😘से जन्म-दिन की महफ़िल🌏 सजाई,
हर शम्मा😍 पर नाम लिख दिया 👉दोस्ती का,
इसकी रोशनी🌛 में चाँद जैसी तेरी सूरत समायी।❤️

Dua🙌 karte hain hum sar jhuka 🤗ke,
Aap apni👉 manzil ko paye.
Agar aapki 🛤️rahon me kabhi 🌑andhera aaye,
To roshni🌝 ke liye khuda humko👈 jalaye… Janamdin Mubarak ho Didi🎂🎂

Happy Birthday Status Sister Hindi me

 A Better 👈Sister I Could Never 🤗Find. Really. Happy Birthday🍫 Sweet Sister..!

सब से अलग हैं 👉बहन मेरी,
सब से प्यारी है👉 बहन मेरी,
कौन कहता हैं👉 खुशियाँ ही सब होती हैं 🌏जहाँ में,
मेरे लिए तो 👉खुशियों से भी 😍अनमोल हैं बहन👧 मेरी।
🎂🍫🎂🍫 Happy Birthday Dear Sister 🎂🍫🎂🍫

खुशी😘 से बीते हर👉 दिन,
हर रात👉 सुहानी हो,
जिस तरफ आपके कदम 🏃पडे,
वह फूलों🌸🌸 की बरसात हो…
हैप्पी बर्थडे !🎂

Happy Birthday Sister Status in Hindi 2020

Janmdin👈 k shubh 😘avsar pr,
Bhent🍬 karu kya upahar 🤷tmhe,
Bas ese hi👉 swekar kr lena,
Lakhon lakhon pyar❤️😍 tumhe…
👉🎂Janamdin ki bahut bahut badhai tumhe…🎂👈

बार बार 👉यह दिन आये,
बार बार ❤️यह दिल गाये,
तू जियो हजारों साल,🤗
यही है मेरी आरज़ू😘 तेरे लिए बहना हर साल।😍

चाँद 🌙 से प्यारी चांदनी… चांदनी से भी प्यारी ✨ रात,
रात से प्यारी 😇 जिंदगी… और ❤️जिंदगी से भी प्यारी मेरी 👧 बहना…

Happy Birthday Sister Shayari in Hindi 2020

जन्मदिन 🎂के ये ख़ास लम्हें❤️ मुबारक,
आँखों👀 में बसे नए ख्वाब मुबारक,💝
जिंदगी 🙏जो लेकर आई है😘 आपके लिए
आज… वो तमाम🤗 खुशियों की हंसीं सौगात🌹 मुबारक।

👉Superheroes👈 are one in a 😏million.
Great sisters👈 like you are one in a lifetime.😍
Happy Birthday!

जिंदगी की सारी🤗 खुशियाँ मिले तुझे,
बस तुम बर्थडे🎂🎂 पार्टी देना मत कभी भूलना... God Bless u Sister...🍫🍫

खुदा 🙌करे बहन तेरी हर चाहत 🙏पूरी हो जाए,
हम तेरे लिए जो👉 दुआ करें वो 😇उसी वक़्त पूरी हो जाए।

Happy Birthday Sister Status Hindi English

एक1️⃣ और साल गुजर⏭️ गया तुम्हारी 👉जिंदगी का।
ये साल😏 जहां तुम्हें बहुत कुछ नया 😘सिखाकर गया
वहीं तुम्हें और मजबूत💪 बनाकर भी गया।
रब🙌 करे उम्र बढ़े पर ये जोश यूँ ही😍 कायम रहे।
हैप्पी बर्थ डे।😘

My 👉biggest Birthday wish for you is that
you👉 should stay the way you are.
Don’t ever change.😏
🍫🎂Many happy returns of the day!!🎂🍫

👉Yes, it’s true we’re family.🤗 But we also share a lifetime😏 friendship that has remained strong💪 for years and years. I love you, 😘sister. Have a lovely 🎂birthday full of happiness and joy!😇

Happy Birthday Sister Wishes Status 


👉जन्मदिन के शुभ अवसर पर,😇
भेंट करूँ क्या🤔 उपहार तुम्हें,❓
बस ऐसे ही👉 स्वीकार कर लेना,😘
मेरा लाखों लाखों प्यार तुम्हें.😍😍
🍫🎂जन्म दिन की😘 बहुत बहुत बधाई।🍫🎂

हर ख़ुशी ख़ुशी मांगे आपसे,👈
जिंदगी जिंदा दिली मांगे आपसे,😘
उजाला हो मुक़द्दर में आपके इतना,😍
की चाँद भी रोशनी मांगे आपसे..👀👀

🍭Sweet sister I hope ur👉 spcl day is filled with sunshine,🌸
smiles😏 laughter love and happiness Happy Birthday my Sister…🎂🍫

Happy Birthday Masti Status

मिला है कितना 🤗प्यार मुझे तुझसे ओ बहना,😘
कैसे मैं ये दो 😣लफ्जो में बतलाऊ,😘
तू रहे खुश 😇हमेशा इसी दुआ के साथ,😘
तेरे 🎂जन्मदिन पर केक🎉 कटेगे बड़ा सा.😘

बुलंद 💪रहे सदा आपके सितारे, 🌟
टलती रहें आपकी👎 सारी बलाएं यही दुआ हमारी। 😇
🎉🎂 आपको जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएँ। 🍫🎂

इस 👉अदा का क्या जवाब दू,❓
अपने 😚दोस्त को क्या उपहार दू,❓
कोई अच्छा 😍सा फूल होता तो माली🌹 से मंगवाता,
लेकिन जो खुद 🌹गुलाब हे उसको क्या गुलाब दू…❓
🍫🍫जन्मदिन मुबारक हो…🎂🎂

Cute Sister Best Birthday Status

Baar baar yeh 👉din aaye😘
Baar baar yeh ❤️dil gaaye😘
Tu jiye hazaro saal✔️
Yehi hai meri 👉aarzoo mere yaar😘
Happy birthday to you !!!🎂🎂

Wishes you a Very Very🎂 Happy Birthday My Dear Sister😘
ऐ ख़ुदा, मेरी दुआओं में इतना असर रहें,✔️
फूलों से भरा सदा मेरी बहना का घर रहें.✔️
Love u My Bhutni😘😘

हर लम्हा 👉आपके होठों पे मुस्कान रहे,😘
हर गम से 👉आप अंजान रहें,😍
जिसके साथ👉 महक उठे आपकी ज़िंदगी,😘
हमेशा आपके पास👉 वह इंसान रहे..😍
🍫🎂 Happy Birthday. 🎂🍫

आसमान की👉 बुलंदियों पर नाम हो 👧आपका,
चाँद की धरती 👈पर मुकाम हो आपका,😚
हम तो रहते है👉 छोटी सी दुनिया में,🤗
पर खुदा 😍करे सारा जहाँ हो आपका.👈

Birthday Status For Pyari Behna

Har 👉din se pyaara ❤️lagta hai hamein yeh khaas din,💪
Jise bitana 👈nahin chaahte hum aap ke bin,❤️
Waise to Dil 😘deta hai sadaa hi Dua aapko,😍
Phir bhi kehte hai👉 mubarak ho aapko yeh janm din🎂🍫

👉खुदा करे बहन तेरी हर चाहत पूरी 😇हो जाए,
हम तेरे लिए जो 🙌दुआ करें वो उसी वक़्त पूरी हो जाए.🤗

अच्छे मित्र आयेंगे और चले जायेंगे,✔️
लेकिन एक बहन हमेशा मित्र के
रूप में साथ देती है✔️ 🎂🎂बर्थडे मुबारक🎂🎂

ऊपरवाला 🌠तुम्हारी हर मुराद पूरी करे,
इस खूबसूरत जिंदगी में👉 तुम्हें कभी कोई ग़म न हो।❌
हैप्पी बर्थ डे।🍫🎂

Funny Birthday Status for Sister

Khuda 🙌Kare Teri Har 👉Chaahi Khushi Tujhe Mil Jaaye,😘
Hum 👉Tere Liye Jo Dua 😇Karen, Wo Usi Waqt Puri Ho Jaye,😘
Aapki Tarah Hi 👉Shabnami Aapki Yaadein Hain,😘
Khuda Kare Aap Ye 😍Janmdin Yunhi Saal Manayein..🎂🎉

कामयाबी😇 तुम्हारें कदम चूमें,
खुशियाँ 🤗तुम्हारे चारों ओर हो,
पर भगवान👈 से इतनी प्रार्थना🙌 करने के लिए,
अपने भाई😚 को कुछ तो घूस दो.😒

ये लो तुम्हारा 🎁 Birthday Gift..😘
1000 Rs. 😯का Scratch कार्ड..😘
तुम भी क्या याद करोंगे..✔️
कर लो ऐश मेरी बहना.. 😉🎂

Loving Sister Birthday Status

खुदा बुरी😣 नज़र से बचाए आप को,
चाँद सितारों 🌠से सजाए आप को,
गम क्या होता है ❓ये आप भूल ही जाओ,😘
खुदा ज़िन्दगी मे इतना हँसाए 🤗आप को.

मिला है 👉कितना प्यार 👩‍❤️‍👩मुझे तुझसे ओ 😍बहना,
कैसे मैं ये दो 👉लफ्जो में बतलाऊ,❓
तू रहे खुश🤗 हमेशा इसी दुआ😇 के साथ आजा तेरा जन्मदिन मनाए.🍫🎂

Khuda 🙌Kare Teri Har👉 Chaahi Khushi Tujhe Mil Jaaye.😘
Hum Tere Liye Jo👉 Dua Karen, Wo Usi Waqt ✔️Puri Ho Jaye.😘
Aapki Tarah Hi😍 Shabnami Aapki Yaadein Hain.😘
Khuda 👉Kare Aap Ye Janmdin🎂 Yunhi Saal Manayein..😘
🎁 Happy Birthday Dear Sister…🎂🍫

Best Birthday Wishes Status For Sister 2020


आशाओं के दीप जले😇
आशीर्वाद – उपहार मिले🤗
वर्षगाँठ हैं आपकी👉
शुभकामनाओ से प्यार मिले😍
जन्मदिवस की हार्दिक शुभकामनाये🍫🎂

👉Looks like you are ready to party!🎂 Let’s have a blast tonight! 👉🎂Happy Birthday to my Lovely Sister.🎂👈

ख्वाहिशों👈 के समंदर के सब 👉मोती तेरे नसीब हो,🤗
तेरे चाहने वाले😏 हमसफ़र तेरे हरदम करीब हों,😘
कुछ यूँ🌹 उतरे तेरे लिए रहमतों का मौसम,🌸
कि तेरी हर दुआ,👈👉 हर ख्वाहिश कबूल हो।
जन्मदिन की बधाई!🎂🍫

Behan Ke Liye Dua Status

हमारी तो दुआ है,🤗
कोई गिला नहीं,👈
वो गुलाब 🌹जो आज तक खिला नहीं,
आज के दिन 👉आपको वो सब कुछ मिले,
जो आज तक किसी को कभी मिला नहीं🌸🌸

मेरी👉 बहना कभी मुझसे लड़ती हैं, 😑कभी मुझसे झगड़ती हैं,😒
लेकिन बिना कहे 😮हमारी हर बात को समझने का हुनर भी बहन रखती है,😜
और आज👉 हमारी उसी प्यारी😚 नट्खट 🤓बहन को जन्मदिन की सालगिरह मुबारक हो.🎂🍫🎂🍫

खुदा🙌 हर मुश्किल पलों से बचाए 👉आपको
चाँद सितारों🌠 से सजाये आपको
गम से वास्ता न हो कभी आपका❌
ज़िन्दगी इतना हसाये 🤗आपको।

Birthday Wishes To Sister From Brother

जब तुम इस👉 जहाँ में आये थे,😏
तो सारी कायनात ने एक सुर में गीत गाए थे।😘
आज तुम्हारे जन्मदिन पर हम
एक बार फिर जश्न मनाने आये हैं।😍😍
🍫🍫हैप्पी बर्थ डे sister🎂🎂

खुबसूरत 😘एक रिश्ता तेरा मेरा है, जिस पे बस 😍खुशियों का पहरा है,
नजर ❌न लगे कभी इस रिश्ते 😣को क्योंकि दुनिया का सबसे 👉प्यारी बहन मेरी हैं.
🎂🍫Happy Birthday my Cutest Cute Beautiful Sister🍫🎂

ईश्वर हर जगह नहीं❌ हो सकते इसलिए उन्होंने माँ 👵 को बनाया,
और माँ 👵 हर वक्त हमारे साथ नहीं हो सकती,
इसलिए उन्होनें बहन 👧को बनाया !
🍫🎂 Happy Birthday Dear Sister 🎂🍫

Happy Birthday Messages For Sister

दुआ 🤗मिले बन्दों से खुशियां मिले जग से,😇
साथ मिले अपनों 😘से रेहमत मिले रब ☝️से,
ज़िन्दगी में👉 आप को बे पनाह प्यार ❤️मिले,
खुश रहे आप 🌏दुनिया में ज्यादा सबसे 😘😘

 बड़ी बहन 👧होती हैं मम्मी-पापा से बचाने 😘वाली,
और छोटी बहन👈 होती हैं पीठ पीछे छुपाने 😍वाली.
Love u my Little Sister..🍫🎂

जान कहने वाली कोई 👱‍♀️ गर्लफ्रेंड हो या ना हो…❌
लेकिन ओय 😎 हीरों कहने वाली एक 👉बहन जरुर होनी चाहिए।🍬🎂

हो पूरी 👉दिल की हर ख्वाहिश आपके,😘
और मिले 👉खुशियों का जहां आपको,😘
अगर आप मांगें 👉आसमां का एक तारा,😘
तो 👉खुदा दे दे सारा आसमां आपको😘

Best Sister Birthday Status

Sisters👧 like you make the world😘 a better place. Happy Birthday🎂 my Best Sister🎉

आसमान ☝️पर सितारे हैं जितने उतनी 👉जिन्दगी हो तेरी,
किसी की नजर ❌ना लगे दुनिया की हर ख़ुशी 👈हो तेरी।
😍 Janamdin Mubarak Bahan 😍

तोहफा🎁 मैं तुझे आज मेरा दिल ❤️ही देता हूँ,
ये हसीन😍 मोका गवाना नहीं चाहता हूँ,❌
अपने दिल👈 की बात तुम्हारे सामने 😘बतलाता हूँ,
और तुम्हारे जन्म दिन🎂 की शुभ कामनाये देता हूँ.. 😘

बात बात पे रोती😖 है, झगड़ती है, लड़ती हैं, नादान सी 🤓होती हैं बहन,
हैं रहमत से भरपूर,☝️ अल्लाह की रहमत होती हैं 👉बहन. जन्मदिन मुबारक हो प्यारी बहन.👧🍫

बहन के लिए जन्मदिन मुबारक स्टेटस

मिला है कितना❤️ प्यार मुझे तुझसे ओ बहना,😘
कैसे मैं ये दो 👉लफ्जो में बतलाऊ,😘
तू रहे 👉खुश हमेशा इसी दुआ के साथ,😘
तेरे जन्मदिन🎂 पर केक कटेगे बड़ा सा।😘
🌹🌹 Janamdin Mubarak Bahan 🌹🌹

ऐसी क्या दुआ❓ दूँ आपको,
जो आपके लबों पर ख़ुशी के फूल 🌹खिला दे;
बस ये दुआ है मेरी,👈
सितारों सी 😚रौशनी खुदा आपकी तकदीर बना दे।🙌
🎂🎂जन्मदिन मुबारक!😘😘

There is no better friend
than a👉 sister and there is
no better sister 👈than you.
Happy Birthday to u.

Brother Love Sister Bday Wishes

खुशी😍 की मेहफिल साजती रहे 👉खुबसुरत हर पल खुशी रहे..
आप इतना खुस रहे 😇जीवन में की खुसी भी आपकी दीवानी रहे.🎂🍫

😒वर्षों पहले आज के दिन ऊपरवाले ने
जमीं पर एक😇 फरिश्ता भेजने का फैसला किया,
फिर वह फरिश्ता👉 जिंदगियां रोशन करने
सचमुच जमीं पे आ गया,✔️
मेरे उस 🤗प्यारे फ़रिश्ते😍 को
जन्मदिन बहुत बहुत मुबारक।🎂😘

My biggest Birthday 🎂wish for you is that
you should👈 stay the way you are.
Don’t ever change.❌
Many Happy Returns of the Day luv u Sis🎂🎂

Cute Sister Birthday Quotes in Hindi

Suraj 👉roshni le kar aayaa,
Aur 👉chidyon ne gaanaa gaayaa,
Phoolon🌹 ne hans hans kar bolaa,
Mubarak ho 👉tumhaara janam din 🎂aaya!
🎊🎈🎉 Happy Birthday Sister 🎊🎈🎉

ये😒 लम्हा कुछ खास है,
बहन के👉 हाथों में भाई का हाथ है,
ओ बहना तेरे लिए मेरे पास कुछ खास है,🤗
तेरे Birthday 🎂हे आज बड़ा सा Gift 💍लाया हूँ,
तेरा भाई👦👧 हमेशा तेरे साथ हैं.

ऐ ख़ुदा, 👉मेरी दुआओं🙌 में इतना असर रहें,
फूलों 🌹से भरा सदा मेरी बहना का घर रहें.🍫

Special Birthday Status For Sister

Dear 👧sister, you have always made me feel👉 special on my birthday 🤗and today I intend to do the 👉🎉same for you. Happy Birthday🎉🎂🎈

जन्मदिन 🎂के शुभ अवसर पर; भेंट करूँ ❓क्या उपहार तुम्हें…
बस ऐसे ही👉 स्वीकार कर लेना मेरा लाखों लाखों प्यार तुम्हें।😘

मेरी दीदी,👈
आसमान🌠 पर सितारे हैं जितने उतनी 👉जिन्दगी हो तेरी,
किसी की नजर❌ ना लगे दुनिया की हर 👉ख़ुशी हो तेरी.

Funny Birthday Status For Sister

My biggest 🎂Birthday wish for you is that
you should stay the way you are.
Don’t ever change.👈
Many happy returns of the day!!!!🍫🍫

हर👉 मुश्किल आसन हो, हर पल में 😍खुशियां हो,
हर दिन आपका 🤗खुबसूरत हो, ऐसा ही आपका पूरा जीवन हो,😇
🎂🎂जन्मदिन मुबारक हो प्यारी बहना🎂🎂

वो 👉किस्मत वाले हैं, 😇जिनके पास आप जैसी👉 बहन है !
बहन 😘टीचर भी होती है और 😏दोस्त भी !

Big Sister Birthday Status

I still 👉remember old days, how exciting they were,🤗
no matter how far we are 👉but still we are best sisters and friends.👫
🍫🎂Happy birthday to you #My_Dear_Sister##🎂🍫

ये👉 लम्हा कुछ खास😏 है, बहन के 🙌हाथों में भाई का हाथ है,
ओ बहना तेरे लिये मेरे👉 पास कुछ खास है,🤗 तेरे सुकुन 👈की खातिर मेरी बहना,
तेरा 💪भाई हमेशा तेरे साथ हैं।

खुबसूरत 😏एक रिश्ता तेरा मेरा है,
 जिस पे 👉बस खुशियों 😇का पहरा है,
नजर न❌ लगे कभी इस👉 रिश्ते को
क्योंकि 🌏दुनिया का सबसे 👉प्यारी बहन🤷 मेरी हैं.