जन्मदिन मुबारक भाई 100+ Happy Birthday Wishes Status in Hindi





भाई 👉के जन्मदिन🎂 के मौके पर,सारी दूरियां मिटा देते है,❌सारे झगडे भुला देते है,सिर्फ एक बात याद रखते है.🤗 Happy Birthday Lovely Charming Brother 🎂🍫

“तेरा👉 चेहरा जब सामने आया,😍
मेरा दिल❤️ देख तुमको मुस्कुराया,🤗
शुक्र करता हूँ में उस 👉खुदा का,😚
जिसने मुझे तुझसे 😍मिलाया।”
🎂🍫जन्मदिन मुबारक भाई 🍫🎂

मेरा मानना है कि आप👉 दुनिया के लिए मेरे भाई 😇हो पर मेरे लिए सबसे अच्छे माता-पिता हो। 
💐🎂Happy Birthday Brother🎂💐


Whenever I’m upset or worried, 😚you boost me👈 and back me in every situation,😇
"I love you my Brother 👈and Happy Birthday to you"🎂🎂

भाई, 👉जीवन भर मुझे स्नेह और प्यार ❤️देने के लिए मैं आपको धन्यवाद देना चाहता हूं।😘
🎁🎂जन्मदिन मुबारक🎁🎂

इतनी सी मेरी 🙌दुआ क़बूल हो जाये,😚
की तेरी हर दुआ 😊क़बूल हो जाये,
तुझे मिले🎂 जन्मदिन पर लाखों ख़ुशियाँ,🎊
और जो तुम चाहो रब से,☝️
वो पल भर में मंज़ूर ✔️हो जाये।”

हँसते रहे आप 👉करोड़ों के बीच,लीखते रहे आप लाखोँ 👈के बीच,रोशन रहे 🌠आप हज़ारों के बीच,जैसे👉 सूरज है इतने सितारों 🌠के बीच,जनम दिन 🎂की ढेर सारी बधाई 🎉🎉

Wish U a 👉HAPPY BIRTHDAY  🎈 BRO.
#No_Status ❌#No_Attitude..!! ❌# Bas # Bhai_ko_Birthday_wish🎉🎉

साल भर 👉में सबसे प्यारा होता है एक दिन,😚
100 💯दुआए दे रहा दिल ❤️तुमको आज के दिन,🎉
Wish u 🎂Happy Happy Birthday to u भाई..😚

भाई, 👈आज के विशेष दिन पर मेरा तरफ से हार्दिक आभार। 🤗मैं तुमसे प्यार करता हूँ।❤️
🎂🎉जन्मदिन की शुभकामनाएं🎉🎂

बार बार यह दिन आए,😚
बार बार यह दिल गाये,❤️
तू जिए हजारो साल,🤗
येही है मेरी आरज़ू,😊
🎉🎂जन्मदिन की खूब शुभकामनाये।🎂🎉

जीवन 👈के रास्ते हमेशा गुलज़ार रहे,चेहरे 😊पर आपके सदा ही मुस्कान👈 रहे,देता है दिल❤️ ये दुआ आपके 👉ज़िन्दगी मेआप के हर दिन 😊खुशियों की बौछार हो।🍫

 I still remember 👉old days, how exciting they were,😚
no matter ❌how far we are but 👉still we are best brothers and friends.😊
Happy birthday to you 🎂🎈🎉#My_Dear_Brother##.🎈🎉

ये रंग लाए मेरी मन्नते😊
पूरी हो तेरी सब हसरते,😚
सारे जहाँ की ख़ुशी हो तेरी,🤗
अब तो यही आरजू है मेरी.😘
🎉🎂Happy Birthday Bhai..🎂🎉

हर👉 दिन मैं भगवान का शुक्रिया अदा करता हूं🤗 कि आपने मुझे एक भाई😚 दिया।
🎂🎉जन्मदिन मुबारक हो भाई🎉🎂

ज़िन्दगी की👉 सारी खुशियाँ 🤗मिले तुझी,बस तुम बर्थडे पार्टी🎉🎉 देना मत ❌भूलना।😆

दुआएं🙌 खुशिया मिले आपको,👈
खुदा से रहमत 🤗और प्यार मिले आपको,👈
आपके होठों 😚पर बनी रहे हमेशा मुस्कान👈
इतनी 😇खुशिया मिले आपको।😘

All the achievements 😇which I accomplished just 👉because of you,
you stand right back💪 to me and support me. 👉Happy Birthday My Brother🎉

एक ☝️इशारे में तेरे मै जान लुटा दूंगा,💪
तेरे👉 ख्वाबो को हकीक़त मै बना दूंगा.👈
Wish❤️ you a Very Very Happy 👉Birthday Mere Bhai.🎉🎂

अरे भाई, 👉आपकी सभी इच्छाएँ आज के विशेष दिन पर पूरी हो,😍
   👉ये में भगवन से दुआ मांगता हु।🎂🎉

हम तो आपके दिल ❤️में रहते हैं,
इसलिए हर दर्द🤗 सहते हैं,
कोई हमसे पहले विश ना करदे,❌
इसलिए एडवांस👈 में हैप्पी बर्थडे 🎉कहते हैं।”
जन्मदिन मुबारक!!🎂

ऐसी क्या 👉दुआ दूँ जो आपके लबोँ पर खुशी के फूल 🌹खिला दे,बस ये दुआ🙌 है की सितरों सी रौशनी 🌠से,खुदा आपकी👉 तक़दीर बना दे,जनम दिन 🎂मुबारक हो मेरे भाई।🎉

रिश्ता 😚हम भाई बहन का,👈
कभी मीठा🤗 कभी खट्टा,👈
कभी रूठना 😊कभी मनना,👈
आज हैं 👉जन्मदिन भाई 😘तुम्हारा,
तो 👉लाना बड़ा सा केक,🎂
एक साथ मनायेगे😍 खुशियों का दिन ये हमारा....🎉🎉

मेरे लिए 👉भाई मेरी जान है,💪
तुही मेरे 👉जीने का सामान है,😚
नींद 👉मुझे आये जब चैन से तू सोता है,😘
आँख 👀तेरी झलके तो दिल ❤️मेरा रोता है.
भाई भाई में अक्सर ये होता है...😍😍
🍫🎂🎉Happy Birthday Wish For my Best Bhai🎂🍫🎉

एक 👉व्यक्ति जिस ने मुझे से हमेशा प्यार😚 किया, मुझे जीने👈 का मंत्र दिया, और आज जिस पे मैं सबसे ज्यादा प्यार ❤️करता हूं और वो भी।😍
उस भाई को जन्मदिन मुबारक भाई।🎉🎉

तमन्नाओ 👈से भरी हो आपकी👉 जिन्दगि,
खवाहिशों😍 से भरा हर पल,
दामन भी छोटा🤗 लगे,
🌹🌹इतनी खुशियाँ मिले इस आपको इस साल।🎁🎁

मुझे जितनी👉 सफलता मिली इसके कारण हो 😇तुम्,तूम हमेशा मेरे पीछे थे और मेरा 💪👉सपोर्ट किये।हैप्पी बर्थडे 🎉माय ब्रदर।🎂🍫

हो पूरी 👉दिल की हर ख्वाहिश तुम्हारी,❤️
और मिले 👉खुशियों का जहान तुम्हे,🤗
अगर आज तुम 👉मांगो आसमान का एक तारा,🌠
तो 👉भगवान दे दे सारा आसमान तुझे..!😘

Life का हर☝️ Goal हो आपका Clear,✔️
तुम Success ☝️पाओ Without any Fear,✔️
हर पल👉 जियो Without any Tear,✔️
Enjoy 👉your day my Bhai,✔️
🎂HAPPY BIRTHDAY MERE BHAI🎂

कोई फर्क नहीं❌ पड़ता कि मैं आपसे 👉कितना दूर हूं,
मेरा दिल❤️ अभी भी वही है जहां 👉आप है। मिसिंग यू भाई।😘
🍫🎂जन्मदिन मुबारक हो🎂🎉

चाँद👉 चांदनी लेकर आये,
चिड़ियों ने गाना गए,🤗
फूलो ने हँस हँस,🎉
मुबारक हो तुम्हारा जन्म दिन आया।😘

हो पूरी❤️ दिल की हर खवाहिश👈 तुम्हारी ओर खुशियों का जहां 😚मिले तुम्हे,अगर आज मांगो👉 तुम आसमाँ का तार🌠 ,तो खुदा दे देगा सारा आसमान तुझे😍

जिंदगी👉 की सारी खुशियाँ🤗 मिले तुझे,
बस तुम 👉बर्थडे पार्टी देना मत ❌कभी भूलना... 😋God Bless u bro....🎉

मैं कही भी👉 रहू ए दोस्त,😖
मुझको है 👉ज़िन्दगी की कसम,🤗
फैसले 👉आते जाते रहे,😇
प्यार 👈लेकिन नहीं होगा कम..❌
🎉हैप्पी बर्थडे मेरे भाई...🎉 तुम्हारी हर wish 🎁पूरी हो..

पिताजी👈 के बाद में मुझे जिसने💪 सहारा दिया उस बड़े 👉भाई को मेरी😍 तरफ से जन्मदिन की शुभकामनाएं.🎂🍫

🎂जन्मदिन के शुभ अवसर पर,🤗
👉भेंट करू क्या उपहार तुम्हे,❓
बस इसे ही👉 स्वीकार कर लेना,🤗
लाखों लाखों प्यार 🌹तुम्हे,✔️
🎂🎂जन्मदिन की बहुत बधाई।🎂🎂

ऐसा क्या दूँ ❓भाई, जो आपके 👉लम्हो परखुशी के फूल 🌹खिला दे।बस ये दुआ🙌 है मेरी सितारों 🌠सी रोशनी खुदा 😘आपकी तक़दीर बना दे। 
🎉Happy Birthday My Brothers🎉

सितारों🌠 से आगे भी कोई जहान 🌏हॉग,
जहा के सारे नज़रों 👀की कसम, आपसे प्यारा😘 वहां भी कोई न होगा मेरे प्यारे भाई,😍
जन्मदिन मुबारक हो...🎉🎉

भाई, 👉कृपया ध्यान रखें कि मैं आपसे बहुत प्यार ❤️करता हूं। मैं आपको एक भव्य और खुशहाल 🎉जन्मदिन की शुभकामनाएं🎂 देता हूं।

भाई है तू मेरा, दोस्त है तू मेरा,🤗
तेरे आंसू हो तो आँख 👀हो मेरी,
मुझसे जुदा❌ न होना तुम कभी भी,
तेरी मुस्कराहटेे 😊खुशियाँ है मेरी,
Happy Birthday 🎂To My Wonderful Brother🎉

जीवन के 👉रास्ते हमेशा गुलज़ार रहें,🎉
चेहरे😊 पर आपके सदा ही मुस्कान रहे,🎉
देता है दिल ❤️यह दुआ आपको,🎉
ज़िन्दगी👈 में हर दिन खुशियों 😚की बहार रहे।🎉
🎂🍫जन्मदिन मुबारक़🍫🎂

बहुत 👉खुशनसीब हु में,मेरे भाई का हाथ 🤝मेरे साथ है,चेहे कुछ 👉भी हो मेरा भाई हमेषा मेरे साथ है।हैप्पी बर्थडे 🎂टू माय👉 लवली ब्रदर ।😘

May All Your 👉wishes True... Happy Birthday Bhai..!🎉 GBU..🤗

आ गया😍 आ गया😍 जी भरके,
Yummy🎂 Cake खाने का 😋दिन आ गया,
मेरे सबसे ❤️प्यारे दोस्त 👈का,
Birthday आ गया. 😘Happy Birthday Jaan.💪..

खुदा का☝️ बहुत शुक्रिया🤗 अदा करता हूँ,
तुम जैसा 👉भाई उसने मुझे दिया है,💪
मेनी 🎂हैप्पी रिटर्न्स ऑफ़ द डे टू माय ब्रदर।😍

जी हाँ मैं इस 🌏दुनिया का सबसे खुशनसीब इंसान हूँ, 🤗 कयूं की मुझे आप जैसा👉 प्यार करने वाला भाई मिला,🤗और आज मेरे 👉भाई का जनम दिन 🎂😘है,इसीलिए आज मैं Party 🎉करूँगा और दिन को स्पेशल बनाऊँगा।😍

ऐसी क्या👉 दुआ दूँ ❓भाई, जो आपके 👉लम्हों पर ख़ुशी के फूल🌹 खिला दे;
बस ये दुआ है 🙌मेरी,सितारों सी 🌠रौशनी खुदा आपकी 👉तकदीर बना दे..! जन्मदिन मुबारक हो भाई🎂

बार - बार दिन🤗 ये आये,
बार - बार दिल ❤️ये गाये,
तू जिए हजारों साल...😘
ये मेरी है आरजू..!😊
Happy Birthday to You..🎂🎉

उगता हुआ सूरज👉 दुआ दे आपको,
खिलता हुआ फूल🌹 खुशबू दे आपको,
हम तो कुछ👉 देने के काबिल नहीं है,😊
उपर वाला☝️ हज़ार खुशिया दे आपको।😍

आज फिर दिन 😍आया नाचने-गाने का,👉जनम दिन मुबारक हो मेरे भाई,GOD ☝️से माँगा था एक भाई,👉लेकिन उसने तो दे दिया हमें एक कोहिनूर हीरा👈

 I waited😚 the whole year for this👉 day, so I can wish you your birthday🎂
and tell you that we 👉all care about you and relates to you😘

हम भी 👉अगर बच्चे होते, हम भी अगर बच्चे 😚होते...
नाम हमारा होता बब्लू-डब्लू...🤗
खाने को मिलते👉 लड्डू..😋
और दुनिए कहती हैप्पी बर्थडे तू यू...:-p😍

“फूल 🌹खिलते रहें ज़िंदगी 👈की राह में,
हँसी 😚चमकती रहे आपकी निगाह में,👀
कदम कदम पर मिले खुशी 🤗की बाहर आपको,
दिल❤️ देता है यही👉 दुआ बार-बार आपको।”

शुभ दिन 👈आये ये आपके 😘ज़िन्दगी में हज़ार बार,हम आपको जनम दिन कहते हैं हर बार😍

आसमान☝️ की बुलंदियों पर नाम हो आपका 👉भाई,
चाँद की धरती 🌏पर मुकाम हो आपका 👉भाई,
हम तो रहते है छोटी सी दुनिया😚 में,
पर खुदा करे सारे जहान ☝️पर राज हो आपको मेरे भाई...!🎉

 रंगीन🎈 गुबारों से रूम 🎊सजाया है,
चॉकलेट🍫 का केक भी 🎂मंगाया है,
इसको 👉चखेेगा भाई तू तू...🎉
हम सब बोलेगे... हैप्पी बर्थडे तू यू...😍

“दुआएं 🙌खुशिया मिले आपको,👈
खुदा ☝️से रहमत और प्यार😚 मिले आपको,👈
आपके 😊होठों पर बनी रहे हमेशा मुस्कान,👈
इतनी 😇खुशिया मिले आपको👈

मेरे 👉भाई बुरे वक़्त में मुझे सपोर्ट 💪करने के लिए थैंक्स,हर 👉परेशानी में मेरा सहारा💪 बनने के लिए हर ख़ुशी को दुगुना ✔️करने के लिये। 👉हैप्पी बर्थडे टू माय ब्रदर🎂

Har👉 Mushkil aasan ho, Har pal me khushiya ho,🙌
Har din apka👉 khubsurat ho, Aisa hi pura jivan ho,😊
Yahi har din meri 😚duaa ho, Aisa hi Apka har janamdin ho……🎉🎉

छोटे,👈 रे तेरा Birthday 😋आया..
तू है दुनिया🌏 पे छाया...Happy Bday...😘

“यह दिन☝️ यह महीना यह तारिख जब जब 😘आयी,
हमने कितने प्यार🤗 से जन्मदिन 🎉की महफ़िल सजाई,
हर शमा पर नाम लिख दिया 👉दोस्ती का,
इस की रौशनी में चाँद ☝️जैसी तेरी सूरत है समायी।”😍

तमन्नाओ 👈से भरी हो आपकी जिन्दगि,😋खवाहिशों से भरा हर पल,दामन भी छोटा🤗 लगे,इतनी खुशियाँ मिले इस आपको इस साल😘

हां, मैं इस👉 दुनिया का सबसे खुशनसीब इंसान हूँ,😚
क्युकी मुझे 👉आप जैसा प्यार करने वाला भाई मिला,😊
और आज👉 मेरे भाई का जन्मदिन है,🎂
इसीलिए आज👉 आपके साथ पार्टी 🎉करके मुझे भगवान के दर्शन जरूर होंगे :-p 😗

आज तो होगा Holiday,😚
जैसे होता है Sunday,🤗
तेरा Birthday तू Bill दे.😘
Happy Birthday🎂🎉

मैं लिख ✔️दू तुम्हारी उम्र चाँद सितारों से,☝️
मैं मनाऊ 🎂जन्मदिन तुम्हारा फूल बहारों से,💐
ऐसी👉 खूबसूरती दुनिया से लेकर आऊ मैं,🌏
के सारी 👉महफ़िल सज जाए हसीं नजारो से।😍

भाई👉 होता है सबसे खास,😘उसके बिना जिंदगी होती है उदास,😚कभी नहीं कहा मैंने🤗 लेकिन,भाई का साथ है बहुत 😊अनोखा एहसास,जो लाता है हमेशा खुशियाँ पास।😘

आज फिर👉 दिन आया नाचने-गाने का, 🤗जन्मदिन मुबारक हो मेरे भाई...🎂
भगवान से😊 माँगा था एक भाई, ☝️लेकिन भगवान ने तो हमे दे दिया कोहिनूर 🤗के हीरा...!

आज ✔️मेरा बात से हर बात है जुदा,😊
छोटी बड़ी सारी कुरिया 👈तुझपे है फ़िदा... 😍:-p Happy Birthday Bhai..🎉🎂

यही दुआ करता हूँ खुदा से,☝️
आपकी ज़िन्दगी में कोई गम न हो,❌
जन्मदिन 🎂पर मिले हज़ारो खुशियां,😘
चाहे उनमे शामिल हम न हो।😇

SOMETIMES I ☝️WONDER WHAT IF MOM AND DAD🤗 HAD NOT BROUGHT YOU IN THIS WORLD.🌏 MY LIFE WOULD HAVE BEEN SO 👉BARREN AND EMPTY. I LOVE YOU 😘MY LITTLE BROTHER AND HAPPY BIRTHDAY.🎂🎉

शुभ दिन 👉आये ये आपके जिंदगी में हज़ार बार,✔️
हम आपको 🎂जन्मदिन मुबारक कहते रहें हर बार..!!😚🎉

यही🙌 दुआए है तेरे जन्मदिन पर,🎂
तुम😊 मुस्कुराते रहो ऐसे ही जीवनभर,😚
जो है तेरे 👉अरमान वो हो जाए पूरे,🤗
और लग जाए 👉तुम को उम्र मेरी...हैप्पी बर्थडे🎂🎉

खुदा 👉से ये दुआ है हमारी,
उम्र लग 👉जाये तुमको हमारी,😊
खुश🤗 रहो सदा तुम और उम्र लम्बी हो तुम्हारी ,☝️
🎉आपको जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं।🎂

YOU ARE❌ NOT JUST MY LITTLE BROTHER,😚 BUT ALSO MY 👉BEST FRIEND. I AM SO 😊HAPPY TO HAVE YOU IN MY LIFE.😘 HAPPY BIRTHDAY.🎉

Thank you for 👉supporting me through bad times ✔️and being a part of my happiness👈 in good times. Happy Birthday 🎂my Coolest Brother....😘

छु भी न पाए तुमको ज़माने का ग़म,❌
लब पे हँसी हो तेरे आखे न हो नम,❌
मंजिले खुद आ जाए तेरे कदम पर,✔️
महके जहान🌏 ये तेरा छु ले तू गगन☝️...हैप्पी बर्थडे🎂

फूलो 💐सा महकता रहे
हमेशा जीवन तुम्हारा👈
खुशिया😊 चूमे कदम तुम्हरे
बहुत सारा प्यार और आशीर्वाद हमारा।😍

GROWING☝️ UP WITH IS SO MUCH FUN, 😚DEAR BROTHER. HAPPY BIRTHDAY 🎂AND HAVE LOTS OF FUN.🎊💐🎉

 I'm so glad👉 that God took just enough time out🤝
of His busy schedule 👈to give me an amazing brother😊 like you.
Many many happy returns of the Brother..🎂

हर पल😚 सुख-दाई हो, खुशियों 😘की कमाई हो,
सूरज 🤗सा हो रोशन तेरा नाम👉 जहान में जगमगाएगा,
मंजिल, कामयाबी और आदर🤗 से जीवन सजायेगा..
जन्मदिन मुबारक हो...🎂

👉जन्मदिन तुम्हे मुबारक हो,😚
👉हर दिन युही खुस रहो,😊
👉खुशियाँ और तरक्की तुम्हारे साथ हो,😇
👉हर साल जन्मदिन मानते रहो।🎂🎉

LITTLE BROTHER, ❌DO NOT FEEL SAD THAT I AM NOT👉 HERE WITH YOU ON YOUR SPECIAL DAY😊. MY THOUGHTS AND HEART ❤️WILL ALWAYS BE WITH YOU. HAPPY BIRTHDAY.🎂🎉

खुश 😚नसीब हूँ मैं, जो मेरे भाई का हाथ मेरे साथ हैं,😘
चाहे कुछ भी 🤗हालात हो मेरा भाई हमेशा मेरे साथ हैं...😍
🎉हैप्पी बर्थडे मेरे नटखट भाई....🎂

जन्मदिन👉 की बधाई हम देते है,😊
हँसते मुस्कुराते 😚जियो तुम ये दुआओ में दोहराते है !!😇
🎂Happy Birthday Bhai...!!😘

तुम्हारी दोस्ती का कोई जवाब नहीं,❌
ए दोस्त तुझको क्या उपहार दूं,❓
तू तो खुद ही लाजवाब है,✔️
🎂हैप्पी बर्थडे दोस्त🎉

TO MY👉 DEFAULT PLAYMATE AND BEST FRIEND. 😚BEST BIRTHDAY, BABY BROTHER.😘

सब से अलग हैं 👉भैया मेरा,
सब से प्यारा है 👉भैया मेरा,
कौन कहता हैं 👉खुशियाँ ही सब होती हैं 🌏जहाँ में,
मेरे लिए तो 👉खुशियों से भी अनमोल🤗 हैं भैया मेरा...
जन्मदिन मुबारक हो भैया....🎂🎉

आरजू 👉हजारों की कुछ चंदा 😘और तारो की,🌠
जियो तुम☝️ हज़ारो साल मेरे भाई...😍

Brothers are👉 special.Bro, you’re special to me,☝️
even if I don’t 😚always say so. Happy birthday to😊
the best 🎂brother anyone can have. I mean it..!🎈🎈

I REALLY 👉THANK MY PARENTS FOR GIVING 😚ME SUCH A WONDERFUL GIFT 🎁AND THAT IS YOUR 👉LITTLE BROTHER. 😘HAPPY BIRTHDAY.🎉

मिला है 👉कितना प्यार मुझे तुझसे ओ भईया,✔️
कैसे मैं ये 👉लफ़्ज़ों में बतलाऊँ,😘
तू रहे 👉खुश हमेशा इसी दुआ 🙌के साथ, जन्मदिन मुबारक👉 सबसे पहले आपको..🎂

ना 👉गिला करता हूँ,❌ ना शिकवा करता हूँ,❌
तु 👉सलामात रहे छोटे, ✔️बस यही दुआ करता हूँ.!!✔️